jamshedpur-गैंगरेप की शिकार स्पैनिश महिला को न्याय दिलाने सड़कों पर उतरा रायडिंग समाज।know more about it.

1 min read
Spread the love

jamshedpur

DAILY DOSE NEWS 24/7

झारखंड के दुमका स्थित हंसडीहा गाँव मे विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म की घटना ने झारखंड को ही नहीं बल्कि पूरे देश को शर्मसार किया है।जबकि भारतवर्ष के लोग अतिथि देवो भव के संस्कृति को मानते हुए।अतिथियों का सम्मान करते है वही देश को शर्मसार करते हुए विदेशी मेहमानों के साथ इस प्रकार की हैवानियत की गई।

jamshedpur

आज इसके विरोध में भारत की राइडिंग कम्युनिटी और Jodi Rider’s की तरफ से डीसी ऑफिस जमशेदपुर में तमाम राइडर्स और वेस्ट बंगाल से आए काफी राइडर्स ने डीसी साहब को एक ज्ञापन सौंपा।जिसमें ये मांग की गई कि दुमका में जो घटना पहली मार्च को एक विदेशी महिला राइडर के साथ घटी है उसके दोषीयों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए,

इसपर डीसी साहब ने आश्वासन देते हुए कहा कि आगे से इस तरह की कोई घटना नहीं घटेगी, हम इसका पूरा ध्यान रखेंगे और सभी रायडर लोगों की तरफ से एक विशेष मांग की गई कि जो भी दोषी है उनका चेहरा ढका ना जाए। ताकि समाज में उनके चेहरे को उजागर करके देश को दिखाया जा सके। और समाज में संदेश दिया जा सके कि इस प्रकार का जघन्य अपराध करने वाले लोगों को प्रशासन इसी प्रकार नंगा करेगी।ताकि आगे से कोई भी इस प्रकार का कुकर्म करने से पहले सौ बार सोचे।रायडर लोगों का कहना था कि इस तरह के लोग समाज में रहने लायक नहीं है।
ज्ञापन देने के लिए जोड़ी राइडर्स, रॉयल किंग मोटरसाइकिल क्लब और पश्चिम बंगाल से आए काफी राइडर लोगों ने भाग लिया।

jamshedpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *