amazing-यूपी पुलिस के सिपाही ने लड़की देखने के लिए मांगी छुट्टी,know more about the amazing news.

1 min read
Spread the love

amazing

‘बड़ी मुश्किल से रिश्ता आया है, शादी की उम्र भी निकल रही है

मामला उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले का है। यहां कादरीगेट थाने में तैनात सिपाही राघव चतुर्वेदी ने सीओ सिटी को पांच दिन की छुट्टी के लिए आवेदन दिया था।

यूपी पुलिस के एक सिपाही का आवेदन पत्र वायरल हो रहा है। यह पत्र सिपाही ने विभाग के सीनियर अधिकारी को छुट्टी के लिए लिखा है। सिपाही ने पांच दिन की छुट्टी मांगी है। छुट्टी के लिए सिपाही ने जो वजह बताई है वो भी काफी हैरान करने वाली है। सिपाही के आवेदन पर सीओ सिटी ने पांच दिन का अवकाश स्वीकृत कर दिया है। सिपाही के इस पत्र को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले का है। यहां कादरीगेट थाने में तैनात सिपाही राघव चतुर्वेदी ने सीओ सिटी को पांच दिन की छुट्टी के लिए आवेदन दिया था। सिपाही ने आवेदन पत्र में अपनी शादी के लिए लड़की देखने जाने के लिए छुट्टी मांगी है।

amazing

सिपाही राघव चतुर्वेदी ने छुट्टी के लिए प्रार्थना पत्र में लिखा, ”सादर अवगत कराना है कि प्रार्थी के पिताजी ने दूरसंचार के माध्यम से अवगत किया है कि वह प्रार्थी (राघव चतुर्वेदी) के लिए कन्या देखने जा रहे हैं। प्रार्थी की पुलिस में नौकरी लगे तीन वर्ष होने जा रहे हैं। अभी तक प्रार्थी का विवाह नहीं हुआ है। महोदय, पुलिस के लड़कों की शादी के रिश्ते भी न के बराबर आ रहे हैं। श्रीमान बड़ी ही मुश्किल एक अच्छा रिश्ता मिला है। प्रार्थी के विवाह की आयु भी अपनी अंतिम सीढ़ियों पर है। अत: श्रीमान जी से निवेदन है कि प्रार्थी को पांच दिन का आकस्मिक अवकाश प्रदान करने की कृपा करें। महोदय की महान कृपा होगी।”

सिपाही राघव का प्रार्थना पत्र सीओ सिटी ने स्वीकार करते हुए पांच दिन का अवकाश स्वीकृत कर दिया है।

jansatta

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *